बिलासपुर : आजकल के युवक कार और बाइक्स में स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे है। बहुत से लोग कभी बाइक्स में स्टंट करते दीखते है तो कभी कार में। स्टंट करने वाले लोगो के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस भी सख्त हो गई है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस उनपर कार्यवाही कार रही है।वही ऐसा ही मामला बिलासपुर से सामने आया है। जहां पर कार में रील्स बनाकर स्टंट करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। वही SP के निर्देशक बाद कार्यवाही की गई है। और युवक के नाम 10 हजार का चालान भी काटा गया है।

जानकारी के अनुसार युवकों के कार में स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बात पुलिस हरकत में आई और उनपर कार्यवाही की गई। SP संतोष सिंह को जानकारी मिली कि,कार में स्टंट करते युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर ट्रैफिक टीआई मोहन भारद्वाज को जांच के निर्देश दिए, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी नंबर CG-10 BK 9153 के मालिक को नोटिस भेजकर तलब किया।

तिफरा के विद्युत नगर निवासी कार मालिक अनुप डेविड कार लेकर रविवार को ट्रैफिक थाने पहुंचा, तब उसकी कार में ब्लैक फिल्म भी लगी थी। इसे थाने में ही उतरवाया गया। साथ ही युवक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 9 हजार 800 रुपए का चालान काटा गया। इस दौरान युवक को इस तरह से नियमों का उल्लंघन नहीं करने की समझाइश भी दी गई। बता दें कि बिलासपुर में इन दिनों SP संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस पिछले कुछ महीनों से यातायात की पाठशाला कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसके माध्यम से लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।