खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)आमने सामने होंगे । यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि लीग की सबसे सफल टीम MI के लिए इस सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। उसे अपने पहले मैच में बेंगलुरु और दूसरे में चेन्नई से हार मिली थी। उसके बाद उसने वापसी करते हुए दिल्ली और कोलकाता को हराया। यह मुंबई का पांचवां मैच है। वहीँ बात करें हैदराबाद कि तो यह टीम पिछले दोनों मैच जीते हैं और उनकी निगाह अब जीत की हैट्रिक पूरी करने पर होगी। टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत लगातार दो हार से की थी।

पिच रिपोर्ट

राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम की पिच धीमी है। इस मैदान पर स्पिनर्स एक अहम भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि, बीच में कुछ समय बिताने के बाद बल्लेबाज को पिच पर रन बनाना आसान हो जाता है।

वेदर कंडीशन

मैच के दिन हैदराबाद का मौसम काफी गर्म रहेगा। हैदराबाद में मंगलवार का टेम्परेचर 40 से 26 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वाधेरा, जेसन बेहरनडॉर्फ, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, और राइली मेरिडिथ।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: अरशद खान, विष्णु विनोद, कुमार कार्तिकेय और रमनदीप सिंह।

सनराइजर्स हैदराबाद: ऐडन मार्करम (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक और थंगारसु नटराजन।
इम्पैक्ट प्लेयर: अब्दुल समद, विव्रांत शर्मा, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर, वॉशिंगटन सुंदर।