Bilaspur-train-accident-train-collided-with-a-goods-train-standing-at-the-railway-station-loco-pilot-died-traffic-stopped
Bilaspur-train-accident-train-collided-with-a-goods-train-standing-at-the-railway-station-loco-pilot-died-traffic-stopped

बिलासपुर। Bilaspur train accident: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे SECR के बिलासपुर रेल मंडल में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया है जहां रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी को पीछे से आ रही दूसरी मालगाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि मालगाड़ी में आग लग गई।

Bilaspur train accident: इस हादसे में एक लोको पायलट की मौत हो गई है। वहीँ चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोको पायलट का नाम राजेश प्रसाद बताया जा रहा है जो बिहार के मुजफ्फरपुर जिले रहने वाला था।

Bilaspur train accident: बताया जा रहा है कि शहडोल सेक्शन के बीरसिंहपुर रेलवे स्टेशन में रेड सिग्नल न देख पाने की वजह से यह हादसा हुआ है। इस हादसे के बाद बिलासपुर से रेल अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। बचाव कार्य शुरु कर दिया गया है। फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

Bilaspur train accident: बताया जा रहा है कि मालगाड़ी बिलासपुर आ रही थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया। घटना के बाद इस रुट से जाने वाली गाड़ियों को रोक दिया गया है। बचाव कार्य के बाद आवागमन वापस शुरु हो जाएगा। फिलहाल यात्रियों को बस के माध्यम से भेजा जा रहा है।