नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने के बाद उनका सरकारी बंगला भी छिन गया है। लेकिन इन सब के बावजूद राहुल गांधी अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। वह लोगों के बीच जाकर उनसे सीधा संवाद कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली के बंगाली मार्केट में राहुल गांधी गोलगप्पे और शर्बत का लुत्फ लेते नजर आए हैं।

राहुल गांधी चांदनी चौक में स्थित बंगाली मार्केट के पास एक चाट की दुकान पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने गोलगप्पे का लुत्फ उठाया, इस दौरान उनसे मिलने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। हालांकि राहुल गांधी को यहां पर उनके सुरक्षा गार्डस ने घेर रखा था।

गोलगप्पे का लुत्फ उठाने के बाद राहुल गांधी चांदनी चौक स्थित एक शर्बत की दुकान पर पहुंचे। यहां रमजान के चलते माहौल काफी खुशगवार था। राहुल गांधी ने यहां मोहब्बत का शर्बद स्टॉल पर पहुंचे और दूध व तरबूज के बने शर्बत का लुत्फ उठायाइस दौरान हर कोई राहुल गांधी की एक झलक पाना चाहता था। मोहब्बत का शर्बत पीने के बाद राहुल गांधी सीधा जवाहर रेस्टोरेंट पहुंचे और यहां पर उन्होंने कबाब का स्वाद चखा। इस दौरान राहुल गांधी के साथ फूड ब्लॉगर कुनाल विजयकर साथ थे। राहुल गांधी ने चांदनी चौक में व्यंजनों का स्वाद लेने के साथ लोगों के साथ वक्त बिताया, उनके साथ बातचीत की, तस्वीरें क्लिक कराईं।

बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं। यहां पार्टी के उम्मीदवारों के चयन से लेकर पार्टी के प्रचार की रणनीति में राहुल गांधी व्यस्त हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने कर्नाटक में कांग्रेस के सत्ता में आने पर कई वादों को पूरा करने का ऐलान किया था। राहुल गांधी इस दौरान दूसरे दल के नेताओं से भी लगातार मुलाकात कर रहे हैं। वह अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए यूपीए को मजबूत करने की कवायद में जुटे हैं। बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता चली गई है। उनके खिलाफ गुजरात की सूरत कोर्ट ने मानहानि के केस में 2 साल की सजा सुनाई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर