दुर्ग पुलिस के सोशल मीडिया एकाउंट में एएसआई गुप्तेश्वर यादव के द्वारा बिना हेलमेट बाइक चलाते हुये फोटो भेजा था, ASI का कटा 800 रूपए का चालान

टीआरपी डेस्क/रायपुर। आमतौर पर ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों का वीडियो-फोटो सोशल मिडिया में डलते ही पुलिस फ़ौरन एक्शन लेती है। नियम तोड़ने वालों की वीडियो-फोटो भी कोई आम राहगीर ही वायरल करता है। लेकिन दुर्ग पुलिस ने इस बार अपने ही वर्दीधारी की फोटो किसी नागरिक द्वारा सोशल मिडिया में वायरल करते ही उसके नाम का चलन काटा है। बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ दुर्ग पुलिस अभियान चलाई है। इस दौरान एक ASI बिना हेलमेट तेज़ रफ़्तार बुलेट चलते जा रहा था।

वर्दीवाले को ही नियम तोड़ता देख किसी राहगीर ने उसकी फोटो वायरल कर दिया। बस फिर क्या था आला अधिकारीयों ने फ़ौरन इसका संज्ञान लिया और बिना हेलमेट के गाड़ी चला रहे एएसआई का 800 रूपए का चालान काटा है। एएसआई का नाम मयंक कुमार यादव है। दुर्ग पुलिस के सोशल मीडिया एकाउंट में एएसआई गुप्तेश्वर यादव के द्वारा बिना हेलमेट बाइक चलाते हुये फोटो भेजा गया था। फोटो की जानकारी मिलने के बाद एसपी अभिषेक पल्लव ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए। यातायात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए व्हीकल एक्ट के तहत 800 रूपए का चालान काटा गया।

बता दें कि उप निरीक्षक यादव भिलाई नगर थाना में पदस्थ है। जवान के खिलाफ धारा 194( घ) ( बिना हेलमेट वाहन चलाना) और 50(2) (वाहन में गलत तरीके से नंबर लिखना) की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर