IPL 2023 का 28वां लीग मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में खेला गया। एप्पल के सीईओ टिम कुक इन दिनों भारत में है और वो लगभग रह रोज ही कुछ ऐसा करते हैं, जिससे सोशल मीडिया पर उनके चर्चे शुरू हो जाते हैं। इस बार वो दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच देखने अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे। जहाँ उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और पति आनंद आहूजा के भी मैच देखने पहुंचे थे। सोमन कपूर और पति आनंद अहूजा व एप्पल सीईओ टिम कुक स्टैंड्स में एक साथ ही खड़े हुए दिखाई दिए। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि पिछले दिनों टिम कुक को माधुरी दीक्षित के साथ मुंबई के फेमस वड़ा पाव का आनंद लेते देखा गया।

टिम कुक के साथ IPL मैच देखने पहुंचीं सोनम कपूर

फिलहाल टिम कुक एक और एप्पल स्टोर लॉन्च करने के लिए दिल्ली में मौजूद हैं। अपनी आउटिंग की तस्वीरें साझा करते हुए, सोनम कपूर ने लिखा, “Tim Cook और पूरी apple टीम – हमें आशा है कि आपका यहां अच्छा स्टे रहा होगा और देश में Apple के आउट लुक को और भी ज्यादा प्रोत्साहन मिलेगा। यहां अपने सिग्नेचर और वर्ल्ड क्लास अनुभव को साझा करने के लिए हम आपके बहुत आभारी हैं।

एप्पल सीईओ टिम कुक के साथ अभिनेत्री ने शेयर किया फोटो

इस क्रिकेट मैच के लिए सोनम ने क्रीम और यलो कलर की साड़ी पहनी थी। अपने साड़ी लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, “विंटेज ज्वेल्स के साथ सिम्पल लिनन की साड़ी में। मुझे भारतीय गर्मी में साड़ी पहनना सबसे आरामदायक लगता है।”

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सोनम कपूर को मैच के दौरान इंडियन लुक में देखा जा सकता है। हर एक तस्वीर में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। हालांकि स्टेडियम में साड़ी पहन कर मैच देखने जाने पर अभिनेत्री को कई लोग कमेंट बॉक्स में ट्रोल कर रहें हैं। लोग लिखते हैं, कौन स्टेडियम में मैच देखने उमराव जान की तरह तैयार होकर आता है वह रेखा जी और सोनम कपूर दोनों में से हो सकती हैं। दूसरे ने लिखा, आप क्या शादी अटेंड करने जा रही हैं. ऐसे ही कई लोगों ने कमेंट किया है। हालांकि कई लोगों ने एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ भी की है।

आनंद आहूजा ने भी शेयर की पोस्ट

आनंद आहूजा ने एप्पल के सीईओ के लिए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- “हम भारत में आपके नए कदमों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। रिटेल सीरीज और सप्लाई चेन को देखते हुए आपको धन्यवाद। कला को प्रोत्साहन देने के लिए और हमारी निजता के लिए लड़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपसे प्रेरित होते रहेंगे।

दिल्ली में खुला दूसरा एप्पल स्टोर

बता दें कि टिम कुक ने गुरुवार को भारत में अपने दूसरे रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया। अब इन्होंने दिल्ली में एप्पल स्टोर शुरू किया जहां उन्होंने स्टोर पर आने वाले ग्राहकों से भी मुलाकात की। भारत में एप्पल का पहला स्टोर 18 अप्रैल को बीकेसी, मुंबई में खोला गया था। दावा किया जा रहा है कि इन स्टोर्स पर काम करने वालों में आधी महिलाएं होंगी।