Adipurush New Poster Out : प्रभास और कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्ट लॉन्च हो गया है। इस बार मेकर्स ने राम अवतार में प्रभास को जबरदस्त लुक शेयर किया है। ये एक मोशन पोस्टर है, जो 60 सेकेंड का है। रिलीज के साथ ही ये पोस्टर अब वायरल भी हो रहा है। पोस्टर देखकर फैंस भी कॉमेंट बॉक्स में जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आदिपुरुष का नया पोस्टर शेयर किया है। फैंस प्रभास के लुक से इस बार काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। बता दें इस पोस्टर को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है।

ट्विटर पर पोस्टर के साथ प्रभास, आदिपुरुष और कृति सेनन पर खूब ट्रेंड हो रहा है। मोशन पोस्टर में आप देख सकते हैं जय श्री राम के नारे लग रहे हैं। जिसे सुनकर लोगों में गजब का एक्साइटमेंट भी हैं. 60 सेकेंड के इस लिरिकल ऑडियो में ‘तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे। दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे। तेरे ही बल से है बल हमारा, तू ही करेगा, मंगल हमारा। मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम राजा राम।’

https://twitter.com/TrendsPrabhas/status/1649421729263960067?s=20

प्रभास ने अपने ट्विटर पर फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ साथ अपना नया लुक भी शेयर किया है। जानकारी के लिए बता दें कि डायरेक्टर ओम राउत की ये फिल्म इसी साल 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में जहां प्रभास राम अवतार में दिखेंगे, वहीं, माता सीता बनीं कृति सेनन और रावण के किरदार में सैफ अली खान खूब धमाल मचाने वाले हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर