छत्तीसगढ़ में एक अनोखी शादी देखने को मिली है। दुल्हन अस्पताल में भर्ती थी तो दूल्हा बारात लेकर हॉस्पिटल पहुंच गया। बता दें कि प्रदेश के जांजगीर-चांपा जिले में गुरुवार को दूल्हा लड़की के घर बारात नहीं बल्कि हॉस्पिटल गया। दोनों ने अस्पताल परिसर में ही अपने निजी परिवार और हॉस्पिटल स्टाफ के सामने 7 फेरे लिए। वही इस अनोखी शादी की चर्चा पुरे प्रदेश हो रही है। हर कोई दूल्हे की तारीफ कर रहे है की। उसने बुरे वक्त में भी लकी का साथ नहीं छोड़ा।

जानकारी के अनुसार बैजलपुर की रहने वाली रश्मि महंत की शादी सक्ती जिले के परसाडीह गांव निवासी राज से तय हुई थी। दोनों की शादी 20 अप्रैल को होनी थी। लेकिन कुछ दिन पहले लड़की की तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर लड़की को शहर के श्री नर्सिंग होम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां जांच करने पर पता चला कि रश्मि की बड़ी आंत में छेद है, डॉक्टरों ने कहा कि समय रहते अगर ऑपरेशन नहीं करवाया जाता है तो लड़की को दिक्कत हो सकती है। जिसके बाद लड़की का ऑपरेशन हुआ। जिसके बाद से ही दुल्हन अस्पताल में भर्ती थी।

वही लड़की की तबीयत बिगड़ने के बाद दुल्हे पक्ष ने ही दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराने और ऑपरेशन कराने का फैसला लिया था। उधर, परिजनों ने तय तारीख में ही शादी करने का फैसला किया। फिर गुरुवार को ही दूल्हा बारात लेकर अस्पताल ही पहुंच गया। यहीं पूरे विधि विधान के साथ शादी संपन्न हुई। यहीं पर दोनों ने परिजन, डॉक्टर और हॉस्पिटल स्टाफ के सामने 7 फेरे लिए हैं।