रायपुर : अतीक अहमद हत्याकांड में रोज अलग-अलग मोड़ सामने आ रहे है। वहीं एसटीएफ की टीम अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम के तलाश में जुटी हुई है। जो अभी फरार है। साथ की ये भी कहा जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम और अतीक की पत्नी साथ में हो सकते है। बता दें कि उत्तप्रदेश STF की टीम ओडिशा में दबिश दी है। टीम को उत्तरप्रदेश के इलाहबाद में हुए बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड का कुख्यात फरार अपराधी गुडु मुस्लिम ओडिशा में बरगढ़ जिले के भठली इलाक़े में छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद उत्तप्रदेश एसटीएफ की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है। इस मामले में छत्तीसगढ़ के एक शख्स से भी पूछताछ की गई है, जो पिछले 4-5 साल से ओडिशा में रह रहा है। शख्स ने खुलासा किया है कि गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन छत्तीसगढ़ में हो सकती है। STF जल्द ही गुड्डू मुस्लिम को पकड़ सकती है।

बता दें कि गुड्डू मुस्लिम को उमेश पाल हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज में कथित रूप से बम फेंकते हुए देखा गया था। STF ने गुड्डू मुस्लिम के सिर पर इनाम रखा है। ये भी खुलासा हो चुका है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही अतीक अहमद के बेटे असद को गाड़ी से बाहर निकलने के लिए उकसाया था।

बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ की एक टीम ने बरगढ़ रेंज पुलिस से संपर्क कर गुड्डू के छिपे होने की आशंका के चलते भठली में कई स्थानों पर दबिश दी है। इस बात की पुष्टि करते हुए बरगढ़ रेंज आईजी दीपक कुमार ने बताया कि यूपी एसटीएफ की टीम ने उनसे मदद मांगी थी, जो उनको दी गई।

सूत्रों के अनुसार पूछताछ में राजा खान नामक युवक से भी पूछताछ की गई है। राजा खान के बारे में बताया ये जा रहा है कि वो महासमुंद इलाके का रहने वाला था। हालांकि राजा खान चार से पांच साल पहले ओडिशा के बरगढ़ में रहकर व्यापार करता था। बरगढ़ पुलिस ने यूपी एसटीएफ द्वारा की गई पूछताछ में लोगों के नामों का खुलासा नहीं किया है। आशंका इस बात की प्रबल है कि यूपी एसटीएफ की टीम के पहुंचने से पहले ही गुड्डू मुस्लिम फरार हो गया। बता दें कि ओडिशा का भठली छत्तीसगढ़ बॉर्डर के सारंगढ़ जिला के सरिया से लगा है। हालांकि यूपी एसटीएफ ने छत्तीसगढ़ के किसी भी पुलिस के अधिकारियो ने संपर्क नहीं किया है।