सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के खास मौके पर रिलीज हुई हैं। यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही हैं । फिल्म ने तीन दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 68 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दें की इस फील ने शुरुआत काफी धीमी की थी लेकिन अब सलमान की ये फिल्म अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही वर्ल्डवाइड भी इस मूवी को देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। साउथ के ट्रेडिशनल टच के साथ इस फिल्म में सलमान और पूजा हेगड़े की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15.81 करोड़ था। ये आंकड़े तब के हैं, जब क्रिटिक्स से फिल्म को ढंग के रिव्यूज नहीं मिले थे।

तीन दिन में की बंपर कमाई

सलमान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, शायद इसी वजह से फिल्म की कमाई में दूसरे दिन काफी उछाल देखने को मिला। वर्ल्ड वाइड भी इस फिल्म ने काफी डीसेंट कलेक्शन किया। सलमान की ये फिल्म अजय देवगन की भोला और सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्म ने शुक्रवार- 15.81 करोड़, शनिवार- 25.75 करोड़, रविवार 26.61 करोड़। किसी का भाई किसी की जान फिल्म की कुल कमाई देशभर में 60 करोड़ से ज्यादा रही है।

सलमान की ईद पर रिलीज पिछली फिल्मों से बहुत पीछे रह गई KBKJ

सलमान की ईद पर रिलीज होने वाली फिल्मों में ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा कलेक्शन फिल्म सुल्तान ने किया था। 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म ने वीकेंड खत्म होने तक 180.36 करोड़ की कमाई कर ली थी। इसके बाद भारत ने पहले वीकेंड पर 150.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से किसी का भाई किसी की जान (68.17 करोड़) काफी पीछे रह गई है। इससे पीछे बस फिल्म ट्यूबलाइट है जिसने 64.77 करोड़ की कमाई की थी।