सुष्मिता सेन हार्ट अटैक से रिकवर होने के बाद आर्या 3 की दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर सीरीज का प्रोमो शेयर करते हुए सुष्मिता ने सेट पर अपनी वापसी का ऐलान किया है।बता दें कि इस सीरीज के साथ एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जो सुपरहिट रहा था। दो सक्सेसफुल पार्ट के बाद अब सीरीज का तीसरा पार्ट आ रहा है।

सुष्मिता ने शेयर किया आर्या 3 का प्रोमो

वीडियो में सुष्मिता दमदार अंदाज में एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सुष्मिता के हाथ में एक तलवार नजर आती है, जिसके जरिए वो अपनी तलवारबाजी की स्किल्स दिखाती हैं। इसके बाद सुष्मिता के दोनों हाथ में तलवार नजर आती है, जिसके साथ वो दमदार एक्शन करती नजर आती हैं।

सुष्मिता को आर्या 3 के सेट पर आया था हार्ट अटैक

बीते दिनों सुष्मिता के साथ आर्या 3 में काम कर रहे एक्टर विकास कुमार ने बताया था कि उन्हें आर्या की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आया था। लेकिन उन्होने इस बारे में सेट पर किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी। सेट पर मौजूद टीम को भी सुष्मिता के हार्ट अटैक के बारे में सोशल मीडिया के जरिए ही पता चला था। विकास ने बताया था कि सुष्मिता अपनी हेल्थ कंडीशन के बारे में कोई हल्ला नहीं करना चाहती थीं, इसलिए उन्होने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया था।