रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने गुड्डू मुस्लिम को लेकर भाजपा के आरोप पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गुड्डू मुस्लिम भागा तो ये योगी सरकार की नाकामी है। ऐसे आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलेगा। कानूनी कार्रवाई में मुख्यमंत्री अपने पिता से नहीं डरते, ऐसे कुकुरमुत्ते किस खेत की मूली है?

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के कर्नाटक दौरे को लेकर सुशील आनंद ने कहा कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के बाद भी उन्हें कोई अहम जिम्मेदारी नहीं दी गई। उन्हें सिर्फ 1 विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई ताकि उनकी इज्जत बची रहे। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि मन की बात अगर लोग सुनते तो भाजपा को नौटंकी करने की जरूरत नहीं होती। ना महंगाई कम करने की बात की, ना महिलाओं के सुरक्षा की बात की, जनता ने मन की बात में एसी कोई चीज नहीं सुनी। वह सरकारी भोंपू था, अब भाजपा उसी मन की बात को लेकर आयोजन कर रही है।

सुशील आनंद ने कहा कि भाजपा मुद्दा विहीन है, सबसे कम बेरोजगारी दर छत्तीसगढ़ में है। छत्तीसगढ़ देश का अकेला राज्य जहां 1 फीसदी से कम बेरोजगार हैं। बीजेपी को प्रदर्शन करना है तो पीएम मोदी के खिलाफ करें। उन्होंने देश और प्रदेश की जनता को रोजगार देने का वादा किया था, जिसे पूरा नहीं किया।

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में महिलाएं सुरक्षित हैं। महिलाओं के साथ अपराध में 78 फीसदी की कमी आई, ये एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर