खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज राजस्थान रॉयल्स (RR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच लीग स्टेज का मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच शाम 7: 30 बजे जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा । चेन्नई के खिलाफ आज जब राजस्थान इस मैच को खेलने उतरेगा तो उनकी नजर 4 बार की चैंपियन के खिलाफ जीत का चौका लगाने पर होगी। राजस्थान ने IPL के पिछले तीनों मुकाबले में चेन्नई को हराया है।

बता दें कि दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। इससे पहले सीजन के 17वें मैच में दोनों का सामना हुआ था। राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन अब तक खेले गए 7 मैचों में 4 जीत और 3 हार मिली है। टीम के पास 8 पॉइंट्स हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अब तक सात मैच खेले हैं। जिनमें पांच में उसे जीत और केवल दो में हार मिली। टीम 10 अंक के साथ वह पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है।

पिच रिपोर्ट

सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलती है। पिच गेंदबाजों के लिए इतनी अच्छी है कि यहां कोई भी टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाती। इस मैदान में टी-20 में हमें छोटे स्कोर ही देखने को मिलते हैं, वहीं पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को बहुत मदद मिलती है।

वेदर कंडीशन

मैच के दिन जयपुर का मौसम गर्म रहने वाला है। यहां गुरुवार का टेम्परेचर 35 से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्‌डीकल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : अब्दुल बसित, आकाश वाशिष्ठ, डोनोवन फरेरा, एम अश्विन, केएम आसिफ।

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडु, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे और महेश तीक्षणा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : आकाश सिंह, ड्वेन प्रीटोरियस, सुभ्रांशु सेनापति, शैख रशीद, राजवर्धन हंगरगेकर।