रायपुर। राजधानी रायपुर में फिल्म दृश्यम की कहनी की तरह हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां पैसों के लिए दो युवकों ने कैब ड्राइवर का गला घोंट दिया। बाद में इस हत्याकांड पर पर्दा डालने लाश को घर के ही आंगन में दफना दिया।

इसके बाद आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने मृतक का मोबाइल दूसरे स्थान पर फेंक दिया, ताकि उनके घर के आसपास का लोकेशन पुलिस की जांच में आ ही ना सके। लेकिन राजधानी पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को वारदात के 11 दिन बाद ही सुलझा लिया है। इस हत्याकांड के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

फिल्मी स्टाइल में कि गई हत्या राजधानी के अभनपुर थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में सुनील वर्मा का परिवार निवास करता हैं। सुनील वर्मा पेशे से टैक्सी चालक था। सुनील की स्वीफ्ट डिजायर कार को अक्सर अभनपुर के रहने वाले राकेश कुर्रे और तपन बांधे नामक युवक बुक किया करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार 14 अप्रैल को भी सुनील के पास कार की बुकिंग के लिए काॅल आया था। घर से वो बुकिंग में जाने की बात कहकर निकला था। मगर सुनील दोबारा नहीं लौटा जिसके बाद घर वालों ने परेशान होकर अभनपुर थानें में इसकी शिकायत की।

इस दौरान पुलिस को पता चला कि सुनील की कार अक्सर अभनपुर निवासी राकेश और तपन बुक किया करते थे। दोनों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो इन दोनों पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो दोनों टूट गये। आरोपियों ने बताया कि उन्हे पैसों की जरूरत थी। इसलिए दोनों ने मिलकर प्लान बनाया कि सुनील को बुकिंग के नाम पर बुलाएंगे और सुनसान जगह पर उसकी हत्या के बाद कार लूट लेंगे। इसके बाद दोनों ने यही किया। 14 अप्रैल की रात जब सुनील वर्मा अपनी स्वीफ्ट डिजायर कार लेकर बदमाशों के पास पहुंचा, तो आरोपी सुनील को खोला गांव में रात के 12 बजे नहर के पास ले गए।

यहां दोनों ने सुनील को बातों में उलझाने के बाद मौका देखकर रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद राकेश ने अपने ही घर के आंगन के पास शव को रात के अंधेरे में गाड़ दिया था। पुलिस को जब इस हत्याकांड की जानकारी मिली, तो जेसीबी से खुदाई कराकर लाश को बरामद किया गया। पुलिस की मानें तो बदमाशों ने हत्या के बाद सुनील की कार का नंबर बदल दिया था।

गाड़ी को गांव के पास ही छुपा दिया था। गाड़ी को बेंचकर पैसों का बंटवारा करने की योजना थी। इस हत्याकांड का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर