Jiah Khan Suicide Case Verdict today after 10 years in Jiah Khan case, Sooraj Pancholi leaves for CBI court
Jiah Khan Suicide Case Verdict today after 10 years in Jiah Khan case, Sooraj Pancholi leaves for CBI court

मुंबई। Actress Jiah Khan Suicide Case : एक दशक के लंबे इंतजार के बाद सीबीआई अदालत आज यानी 28 अप्रैल 2023 को इस मामले में फैसला सुनाएगी। यह फैसला एक्टर सूरज पंचोली के भविष्य का भविष्य तय करेगा, जिन पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि निशब्द, गजनी और हाउसफुल जैसी फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री जिया खान ने 3 जून 2013 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Actress Jiah Khan Suicide Case : इस बीच जिया खान मसले में सुनवाई के लिए अभिनेता सूरज पंचोली मुंबई की सीबीआई अदालत के लिए घर से रवाना हो गए हैं। कोर्ट के फैसले से पहले जिया खान की मां राबिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, हमने सबूतों के आधार पर सच्चाई को सामने लाने में 10 साल लगा दिए हैं। अब सही फैसला करना अदालत पर निर्भर करता है।

Actress Jiah Khan Suicide Case : घर से मिला था सुसाइड नोट

जिया खान ने सुसाइड से पहले कथित रूप से छह पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा था। उसके आधार पर सूरज को आरोपी बनाया गया है। सीबीआई ने दावा किया है कि लेटर में सूरज के साथ जिया के अंतरंग संबंधों के साथ-साथ कथित शारीरिक शोषण, मानसिक और शारीरिक यातना के बारे में बात की गई है, जिस वजह से उसने खुदकुशी की है।