SAV SAY BHUPESH

रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ आदिवासी नेता नंद कुमार साय ने जिस अंदाज में नाराजगी जताते हुए पार्टी से इस्तीफा दिया है, उससे भाजपा में हड़कंप मच गया है। वहीं इस्तीफे के बाद साय के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

कांग्रेस के अंदरूनी सूत्रों से जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक नंद कुमार को कांग्रेस पार्टी में लाने के प्रयास शुरू हो गए हैं। दरअसल प्रदेश के कद्दावर आदिवासी नेता नंद कुमार साय सरगुजा बेल्ट से आते हैं और इस संभाग में कांग्रेस को दमदार आदिवासी नेता की जरुरत है। ऐसे में नंद कुमार साय कांग्रेस की यह कमी दूर कर सकते हैं। फिलहाल सभी की नजर नंद कुमार साय के अगले कदम की ओर है। हालांकि उनका पक्ष जानने के लिए मीडिया और शुभचिंतकों के साथ ही पार्टी के नेताओं द्वारा उनसे संपर्क का प्रयास किया जा रहा है, मगर उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा है और मीडिया प्रतिनिधि उनके दिल्ली में होने की बात कह रहे हैं।

भाजपा की हुई उच्च स्तरीय बैठक

नंद कुमार साय का इस्तीफा मिलने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण कुमार साव ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ उच्च स्तरीय बैठक की। मीडिया से चर्चा के दौरान अरुण कुमार साव ने कहा कि नंदकुमार साय जी का इस्तीफा प्राप्त हुआ है, वह पार्टी के बेहद वरिष्ठ नेता हैं, पार्टी को आगे बढ़ाने में उनका सक्रिय योगदान रहा है, अभी उनसे संपर्क नही हो पा रहा है, आगे उनसे बात करके कोई गलतफहमी होगी तो जरूर दूर करने का प्रयास करेंगे। हमे यकीन है वो मान जाएंगे।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि उनसे बातचीत होती रही है, कभी इस प्रकार का बयान उन्होंने नहीं दिया। इस्तीफे जैसी कभी ऐसी बात नही हुई, अभी इस्तीफा आया है, अध्यक्ष के पास है। वरिष्ठ नेता हैं वो, उनसे बातचीत करेंगे और कोई रास्ता निकालेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर