रायपुर : राजधानी रायपुर में कुछ दिन पहले भाठागांव फिल्टर प्लांट के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ था। दर्दनाक सड़क हादसे में पुलिस ने कार चालक का पता लगा लिया है। आरोपित कार का मालिक सिद्धार्थ वैद्य कार चला रहा था। पुलिस ने छह दिन बाद गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। जल्द ही सिद्धार्थ वैद्य की गिरफ्तारी हो सकती है।

जानकारी के अनुसार 24 अप्रैल सोमवार तड़के चंदन गर्ग को बेकाबू कार ने टक्कर मार दी थी। पुलिस ने मामले में पहले ड्राइवर शशिकांत साहू पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि चंदन को जब कार ने टक्कर मारी, उस दौरान कार को सिद्धार्थ वैद्य चला रहा था। हादसे के बाद से सिद्धार्थ फरार है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

घटना का वीडियो सामने आया था। जिसमें चंदन सुबह लगभग पांच बजे बस स्टैंड से पैदल घर के लिए निकला था। इसकी दौरान तेज रफ्तार कार पीछे से उसे टक्कर मार दी थी। हादसा इतना खतरनाक था कि चंदन के शरीर के दो टुकड़े हो गए थे। उससे पहले कार चालक ने आटो को भी टक्कर मारी थी। घटना के बाद पुलिस ने सिद्धार्थ वैद्य के ड्राइवर शशिकांत साहू को पकड़ा था। इसके बाद आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच की तो पता चला कि कार सिद्धार्थ वैद्य चला रहा था। घटना के बाद वह फरार हो गया था। वहीं ड्राइवर शशिकांत ने पुलिस को गुमराह किया था। अब उसके खिलाफ पुलिस को गुमराह करने और गलत साक्ष्य पेश पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

रायपुर टिकरापारा थाना के टीआइ अमित बेरिया ने कहा, गाड़ी मालिक के सिद्धार्थ के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। घटना के दौरान वही गाड़ी चला रहा था। आरोपित की पतासाजी की जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर