iPhone Latest Model: प्रीमियम कंपनी एपल के नए फ्लैगशिप आईफोन iPhone 16 Ultra सुर्खियां बटोरने लगा है। साल 2024 में लाए जाने वाले कंपनी के अपकमिंग फ्लैगशिप फोन iPhone 16 Ultra को कई मायनों में खास होना बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि नया डिवाइस यूजर के लिए गेम-चेंजर साबित होगा।

दरअसल iPhone 15 को लेकर पिछली रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कंपनी ‘Ultra’ मॉनिकर को ‘Ultra’ moniker से अडॉप्ट करने जा रही है। कंपनी अपकमिंग सेगमेंट के iPhone 15 Pro Max मोस्ट एक्सपेन्सिव फोन के लिए इस फीचर को ला सकती है।

हालांकि, नई रिपोर्ट में जानकारी दी गई कि कंपनी इस नए फीचर को कुछ समय बाद लेकर आएगी। ऐसे में जानकारों का दावा है कि नए बदलाव यानी ‘Ultra’ टैग iPhone 15 की जगह iPhone 16 Ultra के लिए रिजर्व हो सकता है।

इन फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है डिवाइस

नई रिपोर्ट्स के मुताबिक एपल का अगले साल आने वाला डिवाइस कई बेहतरीन फीचर्स के साथ लाया जा सकता है। नया डिवाइस iPhone 16 Ultra फास्ट प्रोसेसर, बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए कैमरा और पहले मॉडल से बड़े डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। ऐसे ही कुछ शानदार फीचर्स कंपनी iPhone 15 Pro Max में ला सकती है।

पोर्ट लेस हो सकता है नया डिवाइस

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी का नया डिवाइस पोर्ट फीचर को लेकर भी अलग हो सकता है। एपल नए डिवाइस यानी iPhone 16 Ultra को पोर्टलेस बना कर ला सकता है। iPhone 16 Ultra का रेंडर भी शेयर किया गया है। यह इस साल फरवरी में ही शेयर किया गया था। बता दें कंपनी ने अभी तक एपल के अपकमिंग सीरीज को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई है। बता दें एपल का वर्ल्ड वाइड डेवलपमेंट कॉन्फ्रेंस इवेंट इस साल 5 से 9 जून को होने वाला है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर