The Kerala Story Controversy: विपुल शाह की अपकमिंग फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज जारी किया गया। जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर घमासान मचा हुआ है। यहां तक कि मामला कोर्ट में पहुंच गया। अब द केरल स्टोरी को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री आमने- सामने आ गए हैं।

द केरल स्टोरी को लेकर शशि थरूर ने अपनी ट्वीट किया था और फिल्म की कहानी को झूठा बताया था। शशि थरूर के पोस्ट पर जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “अगर आप एक फिल्म पर बिना इसे देखे हमला करते हैं, तो आप ना ही एक ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति हैं और न तो लोकतांत्रिक और स्वतंत्र बात करने वाले व्यक्ति हैं।”

द केरल स्टोरी की कहानी को चैलेंज करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म की कहानी को सही साबित करने वाले को 1 करोड़ देने की बात कही गई। पोस्ट की रीट्वीट करते हुए शशि थरूर ने कहा, “यहां पर उन सभी लोगों के लिए एक अच्छा मौका है, जो केरल की 32 हजार महिलाओं के इस्लामीकरण की बात को सही ठहरा रहे हैं- बात को साबित करिए और पैसे कमाइए। क्या इस चैलेंज कोई लेगा या फिर सीधी बात है कि कोई सबूत नहीं है, क्योंकि ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं। यह हमारे केरल की कहानी नहीं है।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर