National Highway 30 Accident - जैसे ही सोरम गांव 11 शवों को लेकर पहुंची एम्बुलेंस, बिलकने लगा पुर गांव
National Highway 30 Accident - जैसे ही सोरम गांव 11 शवों को लेकर पहुंची एम्बुलेंस, बिलकने लगा पुर गांव

टीआरपी डेस्क

बालोद। जब एंबुलेंस 11 शव लेकर सायरन बजाती गांव में घुसीं तो सैकड़ों की संख्या में एकत्र महिलाएं दहाड़ें मारकर चीत्कार कर उठीं। दृश्य ही कुछ ऐसा था। सोरम गांव के साहू परिवार की बारात में शामिल बोलेरो कार बुधवार की रात हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे की खबर के बाद से ही बताया जा रहा है कि दोपहर होने तक गांव में किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बुधवार की रात नेशनल हाईवे 30 में जगतरा गांव के पास एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 11 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मरने वाले सभी ग्रामीण सोरम गांव के थे। उनका पार्थिव शरीर गुरुवार की दोपहर 6 एम्बुलेंस से गांव पहुंचाया गया। अब गांव में एक साथ सभी का अंतिम संसकार की तैयारियां बोझिल मन से गांव वाले कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक अंतिम यात्रा की तैयारी चल रही थी।

पूरा इलाका उमड़ पड़ा, कई जनप्रतिनिधि भी पहुंचे

मृतकों को श्रदांजलि देने पूरा गांव उमड़ पड़ा। वहीं आसपास गांवों के लोग भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे। जानकारी मिलते ही आसपास के जनप्रतिनिधि भी पहुंचे। सोरम गांव में प्रशासनिक अमला भी मौजूद है। शव गांव पहुंचते ही ग्रामीणों और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। कुछ देर बाद सभी लोगों का एक साथ शवयात्रा निकाली जाएगी। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी मौजूद है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के जनप्रतिनिधि भी पहुंचे हैं।