Brijmohan
Brijmohan Called Congress A Monster - बीजेपी विधायक बृजमोहन ने किसे कहा ताड़का, कालनेमी और पूतना राक्षस

टीआरपी डेस्क

रायपुर। गुरुवार को कांग्रेस ने भाजपा की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया था। आज शुक्रवार को बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ बीजेपी समर्थकों ने सनातन धर्म का अपमान करने वालों को ठिकाने लगाने हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ किया है।

इस दौरान पूर्व मंत्री और बीजेपी से रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस नेताओं की तुलना ताड़का, कालनेमी राक्षस से किया तो वहीं इशारे में उन्होंने पूतना राक्षसनी की तुलना भी कोंग्रेसियों से कर दी। हालांकि उन्होंने किसी महिला कोंग्रेसी का नाम या उल्लेख नहीं किया, लेकिन यह तो साफ़ है कि उन्होंने दो राक्षस और एक राक्षसनी पूतना जैसा चरित्र कांग्रेस का बताया। बता दें पूतना राक्षसनी थी ऐसे में कांग्रेस का महिला मोर्चा इस बात पर बीजेपी को घेर सकती है।

आज शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हनुमान चालीसा पढ़ते दिखाई दिए। दरअसल भक्ति की शक्ति के साथ भाजपा सियासी तौर पर कांग्रेस का विरोध कर रही थी। इसी तर्ज पर रायपुर के बूढ़ेश्वर मंदिर के पास हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम किया गया। पूर्व मंत्री और रायपुर से भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी हिस्सा लिया और कांग्रेस के लोगों को राक्षस बताया।

बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से कहा- कांग्रेसी राक्षस के रूप में काम कर रहे हैं। ताड़का, पूतना, कालनेमी जैसे राक्षसों के रूप में काम कर रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ता सनातन की रक्षा करते हैं। बजरंग बली और बजरंगियों का अपमान करने वालों को ठिकाने लगाने के लिए हमने हनुमान चालीसा का पाठ किया है।

बता दें कि बीते दिनों केरल में कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का जिक्र था। भूपेश बघेल ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल पर कार्रवाई करेंगे। इसके बाद बजरंग दल के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए। तभी से छत्तीसगढ़ की सियासत में उबाल आ गया है। कांग्रेस, बीजेपी और बजरंगदल मिलकर अपने अपने तरीके से इस मुद्दे पर राजनीती भी कर रहे हैं और बेलगाम बयानबाजी भी।