कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां प्रचार में लगी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बेल्लारी में भाजपा की जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने से अपने सम्बोधन में कांग्रेस को आड़े हाथो लिया है। पीएम मोदी ने कांग्रेस को बजरंग दल पर बैन के मुद्दे पर घेरते हुए कहा, ‘कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए फर्जी नैरेटिव गढ़ती है और सर्वे छपवाती है। वे राज्य में मतदाताओं को गुमराह करने का प्रयास करते है। कांग्रेस का घोस्नापत्र तृष्टिकरण के लिए है,इसमें प्रतिबंधों का जिक्र है। कर्नाटक के लोग उनकी तृष्टिकरण की राजनीती देख रहे है। कांग्रेस के लोगों को पसंद नहीं आ रही है कि मई बजरंग बलि का आह्वान कर रहा रहा हूं।’

पीएम मोदी ने ‘द केरला स्टोरी’ का जिक्र कर कांग्रेस पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेल्लारी की जनसभा में कहा कि भाजपा हमेशा आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है। लेकिन जब भी आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई होती है कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है। उन्होंने ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि यह मूवी आतंकी साजिश पर आधारित है। यह फिल्म आतंकवाद की बदसूरत सच्चाई को दिखाती है और आतंकवादियों के डिजाइन को उजागर करती है।

कांग्रेस आतंकवाद पर बनी फिल्म का विरोध कर रही है और आतंकी प्रवृतियों के साथ खड़ी है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने वोट बैंक के लिए आतंकवाद का बचाव करना शुरू कर दिया है। वोट बैंक के डर की वजह से आज कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ एक शब्द बोलने की भी हिम्मत खो चुकी है। वोट बैंक की इसी राजनीति की वजह से कांग्रेस ने आतंकवाद को पाला-पोषा और उसे पनाह दी। इतना ही नहीं, ऐसी आतंकी प्रवृत्ति वालों से कांग्रेस, पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है।

भाजपा हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही: पीएम
पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था, लॉ एंड ऑर्डर सबसे प्रमुख आवश्यकता है। कर्नाटक का आतंकवाद से मुक्त रहना भी उतना ही जरूरी है। भाजपा हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है। जब भी आतंकवाद पर कार्रवाई होती है कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है।

जनता को भ्रमित कर रही कांग्रेस: पीएम
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने कहा कि कल यहां इतनी बारिश के बाद इतनी कठिनाइयां थीं, उसके बावजूद ये जनसैलाब भाजपा को आशीर्वाद देने आया है। ये दर्शाता है कि चुनाव के नतीजे क्या हैं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश की व्यवस्थाओं के साथ ही देश की राजनीति को भी भ्रष्ट करने का काम किया है। बीते कुछ वर्षों में कांग्रसे ने भारत की राजनीति में एक और बीमारी पैदा कर दी है। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पैसों के दम पर अपने इको सिस्टम के दम पर झूठे नैरेटिव गढ़ती है। कांग्रेस की कोशिश होती है कि ऐसा करके वे जनता को भ्रमित कर दें।