PM Modi on Manipur: PM compares Chhattisgarh with Manipur, CM gives advice- see Uttar Pradesh too

विशेष संवादाता

रायपुर। विवादित फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ हैं, इससे छत्तीसगढ़ भी अछूता नाहिर रहा। इस फिल्म को लेकर जहां हिंदूवादी और दक्षिणपंथी दलों के बीच तलवारें खींची हुई हैं तो वही अब प्रदेश में भी फिल्म से जुड़ी सियासत तेज होती नजर आ रही हैं। कांग्रेस की तरफ से इस फिल्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को यह फिल्म परिवार समेत दिखने के लिए सांसद सरोज पांडे को सलाह दिए हैं। बता दें पूर्व में लव जिहाद पर भी CM ने EX CM को टारगेट कर कहा था वो करें तो लव और हम करें तो जिहाद। मुस्लिम तुष्टिकरण के मुद्दे पर यूं बार बार रमन सिंह और उनके परिवार पर दोबारा टिप्पणी की खासी चर्चा है।

बता दें कि राज्यसभा साँसद सरोज पांडेय ने लव जिहाद पर बनी फिल्म द केरला स्टोरी देखने अपने समर्थकों के साथ भिलाई के वेंकटेश्वर सिनेमा घर गईं थीं। इस दौरान राज्यसभा साँसद सरोज पांडेय ने कहा था कि लव जिहाद, धर्मांतरण, जैसे विषयों के साथ वामपंथी विचारधाराओं के साथ देश मे चलाए जा रहे चक्र को रोकना जरूरी है। बच्चियों की भावनाओं को भड़का कर लव जिहाद और धर्मांतरण बहुतायत से हो रहा है और इस पर कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी चाहिए। इसी का जवाब देते हुए CM भूपेश बघेल ने बीजेपी और रमन सिंह पर यह कहा है।