pyaj me sharab

नारायणपुर। प्रदेश में गांजे की तरह ही अवैध शराब की भी बड़े पैमाने पर तस्करी हो रही है। भारी वाहनों में सब्जियों की आड़ में जिस तरह गांजे की तस्करी करते गाड़ियों को पकड़ा गया, उसी तरह नारायणपुर जिले में एक ट्रक में प्याज की बोरियों के नीचे रखी गई लाखों की शराब जब्त की गई। 2000 के कथित शराब घोटाले को लेकर आज भाजपा के प्रदर्शन के बीच यह कार्रवाई हुई, जिसकी जानकारी मिलने के बाद तमाम भाजपा नेता थाने पहुँच गए और जमकर प्रदर्शन किया।
नारायणपुर के बाजारपारा में खड़ी ट्रक में प्याज़ की बोरियों की आड़ में बड़ी मात्रा में अवैध शराब पाई गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यहां खड़ी ट्रक में छापेमारी की तो सभी दंग रह गए। यहां प्याज की बोरियों के नीचे शराब से भरे कार्टून्स रखे हुए थे। पुलिस ने ट्रक को थाने लाकर प्याज की बोरियों और शराब को नीचे उतरवाया।

महाधरना की तैयारी के बीच भाजपाई पहुंचे थाने

गौरतलब है कि ED ने छत्तीसगढ़ में 2000 करोड रुपए के अवैध शराब घोटाले का खुलासा किया है। इस घोटाले के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने आज पूरे प्रदेश में महाधरना आयोजित किया है। नारायणपुर में जिला भाजपा द्वारा महाधरने की तैयारी के बीच जैसे ही यह सूचना पहुंची तमाम भाजपाई थाने पहुँच गए और शराब घोटाले को लेकर जमकर नारेबाजी की।