MAIDI 2 F

बिलासपुर। बीते दिनों बिलासपुर में हुए गैंगवार में आरोपी हिस्ट्रीशीटर मैडी उर्फ रितेश निखारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह मुंगेली में छिपा हुआ था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों के बाल कटे और उनका जुलूस भी निकाला। इस दौरान मैडी ने ऐसी बात कह डाली कि मौके पर पुलिस भी भौंचक रह गई।

दरअसल, बीते दिनों बिलासपुर शहर के तारबाहर क्षेत्र के हेवेन्स पार्क होटल के पास गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर मैडी के साथियों ने एक युवक पर हथियार से जानलेवा हमला कर दिया था। पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने पहचान करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

संलिप्तता के बाद मैडी की भी हुई गिरफ़्तारी

आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ हिस्ट्रीशीटर मैडी की भी इसमें संलिप्तता मिली थी। उसके बाद से पुलिस मैडी व उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि हिस्ट्रीशीटर मैडी मुंगेली के किसी फॉर्म हाउस में छिपा हुआ है, पुलिस ने दबिश देते हुए मेडी व उसके अन्य तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व उसके साथियों का शहर में पैदल जुलूस भी निकाला।

पुलिस को चैलेंज किया मैडी ने

इस दौरान हिस्ट्रीशीटर मैडी कैमरे को देखकर चिल्लाने लगा और पुलिस को चैलेंज करता रहा। मैडी का इशारा हत्या के एक केस में दूसरे गैंग के फरार आरोपी वसीम खान की तरफ था। वह हत्या के मामले में डेढ़ साल से फरार है। और पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई है। मैडी ने कहा कि हिम्मत है तो उसे गिरफ्तार करो वो रायपुर में छिपा हुआ है। इस दौरान पुलिस भी असहज हो गई। इस मौके पर उपस्थित निरीक्षक ने मैडी को किनारे करते हुए उसे शांत रहने को ताकीद किया।

जिलाबदर अपराधी है मैडी

दरअसल, शहर में रसूखदार कांग्रेस नेता परदे के पीछे जमीन खरीदी-बिक्री का खेल कर रहे हैं। जरहाभाठा इंदु चौक की जमीन में कब्जे को लेकर एक बुजुर्ग का कांग्रेस नेताओं से विवाद हो गया। जिसमें पीड़ित पक्ष का मैडी ने साथ दिया और अपने गैंग को सामने कर दिया। इसके बाद से ही मैडी प्रशासन की नजर में आया। पुलिस ने उसकी कुंडली निकाली और दर्जनों पुराने केस निकालकर उसका जिला बदर कर दिया।

देखें VIDEO :