0 कांकेर की 21वीं वाहिनी का जवान बन गया करोड़पति, फैंटेसी गेम ऐप ड्रीम 11 में IPL टीम बनाकर लगाया 49 रूपये का दांव और जीत गया 2 करोड़ का नकद इनाम, साथी और अधिकारी दे रहे बधाइयां

विशेष संवादाता

रायपुर। कहते है कि ईश्वर जब देता है तो छप्पर फाड़ के देता है और किसकी किस्मत का दरवाजा कबखुल जाए ये कोई नहीं जानता। ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ के एक सिपाही के साथ। जो रातों रात करोड़पति बन गया। वह भी महज़ 49 रूपये में, खुद की एक क्रिकेट टीम ऑनलाइन बनाकर 2 करोड़ रुपए जीत गया। इस जीत में उसके दोस्तों की नसीहतें और खुद की समझ काम आई। कांकेर की 21वीं वाहिनी में पदस्थ जवान प्रेमानंद दीवान को 2 करोड़ रूपये जितने पर बधाइयों का तांता लग गया है।

मामला दरअसल फैंटेसी गेम ऐप ड्रीम 11 का है। इस गेमिंग ऐप पर अपनी खुद की क्रिकेट टीम बनाकर आईपीएल में उतारकर सिर्फ 49 रूपये का दांव लगाकर सशस्त्र बल का जवान प्रेमानंद दीवान 2 करोड़ का इनाम जीत कर अपनी बटालियन का हीरो बन गया है। जानकारी के मुताबिक पिछले सप्ताह उसने फैंटेसी गेम ऐप ड्रीम 11 के जरिये दिल्ली कैपिटल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए आईपीएल मैच के दौरान ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाकर दांव लगाया था। उसकी टीम जीत गई और तत्काल उसके कहते में 1 करोड़ 50 लाख 98 रूपये आ गए।

इनाम की नकद राशि जैसे ही सिपाही प्रेमानंद के अकाउंट में आई तो उसकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। नक्सल क्षेत्र में तैनात जवान प्रेमानंद दीवान को दोस्तों, सहकर्मियों से लेकर उसके अधिकारीयों तक ने बधाई दिए हैं। बधाइयों का सिलसिला बदस्तूर जारी है और परिजन-रिश्तेदार भी बेहद खुश हैं। बता दें प्रेमानंद की सैलरी कम है और जिम्मेदारियां ज्यादा। लेकिन अब उसकी आर्थिक दिक्कतें करोड़पति बनते ही दूर हो गई हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर