Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां देशी शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है। अचानक जहरीली शराब पीने से हुई इस मौत से हड़कंप मच गया। बता दें कि शराब पीने के बाद से तीनों की तबीयत खराब होने लगी।

बाद में इलाज के लिए तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि शराब में मिलावट थी। इस वजह से ही तीनों की मौत हुई। बता दें कि हैरानी की बात यह है कि मृतकों में एक सेना का भी जवान शामिल है।

बता दें कि सेना के जवान रोकदा निवासी नंदलाल कश्यप की दो दिन पहले ही शादी हुई थी। दो अन्य लोगों – परस राम साहू और सतीश कश्यप के साथ मृतक नंदलाल कश्यप सुबह दाल पिसाने के लिए निकला था। इस दौरान तीनों ने देसी शराब खरीदकर पिया, जिसके बाद तीनों बेहोश हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, तीन मृतकों ने गांव के एक व्यक्ति से शराब खरीदकर सेवन किया था। शराब पीने के बाद तीनों की हालब बिगड़ गई। जिसके बाद तीनों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल मृतकों की खैर-खबर लेने नवागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। संदिग्ध मौत के मामले में इन्होंने सरकार पर आरोप लगाया। साथ ही तीनों लोगों की मौत पर सरकार से 50-50 लाख रुपए मुआवजे की मांग की है। उन्होंने कहा सरकार से अपना वादा निभाए और छत्तीसगढ़ में शराब पर पूर्ण रोक लगाए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर