ग्रेटर नोएडा

टीआरपी डेस्क। ग्रेटर नोएडा के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाला आठवीं कक्षा का 15 वर्षीय छात्र खेलते समय अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद टीचर उसे एक निजी अस्पताल में गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने जानकारी दी कि डॉक्टर ने मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट या हार्ट अटैक बताया है। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

जानकारीके अनुसार ग्रेटर नोएडा के जलपुरा गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में 8वीं के छात्र रोहित सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो गई। शुरुआती जांच में यह निकल कर आया है कि बच्चे की मौत हृदयाघात की वजह से हुई है। मृतक छात्र रोहित सिंह की उम्र 15 वर्ष है। मिली जानकारी के मुताबिक छात्र रोहित सिंह आठवीं क्लास में पढ़ता था।

मिली जानकारी के अनुसार जलपुरा निवासी रोहित सोमवार को स्कूल में खेलते वक्त गिरकर बेहोश हो गया था। स्कूल के टीचरों ने कुछ देर बच्चे के हाथ पैर दबाया और पानी भी पिलाया लेकिन बच्चा होश में नहीं आया, जिसके बाद परिजनों को सूचित करते हुए शिक्षकों से पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्कूल की प्रिंसीपल नूतन सक्सेना ने बताया कि स्कूल की छुट्टी के बाद गेट से कुछ दूरी पर ही छात्र बेहोश होकर अचानक गिर गया था। इसी के तुरंत उसके पिता भालू सिंह को सूचना दी गई और उसे ओआरएस का घोल पिलाया गया। उसकी मां शारदा और अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जबकि उसके पिता चंडीगढ़ गए हुए थे। उसके बाद जब छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ईकोटेक थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर