टीआरपी डेस्क। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री जल्द ही गुजरात के अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में दिव्य दरबार लगाने जा रहे हैं। मगर उनके इस दरबार का कुछ लोग विरोध कर रहे हैं। इस बीच सूरत के हीरा कारोबारी ने बाबा को चुनौती भी दे डाली है।

बता दें कि व्यापारी ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर मुझे उनके दिव्य दरबार में आमंत्रित किया जाए तो मैं पॉलिश किए हुए हीरों का एक पैकेट ले जाऊंगा और अगर वह मुझे बताएंगे कि इसमें कितने पॉलिश किए हुए हीरे हैं, तो मैं हीरों का वह पैकेट उनके चरणों में अर्पित करूंगा और उनकी दैवीय शक्ति को स्वीकार करूंगा।

इतना ही नहीं व्यापारी ने कहा कि 22 तारीख से वे गुजरात में धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार का विरोध करने जा रहे हैं। बागेश्वर सरकार उर्फ ​​धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार 26 व 27 मई को सूरत में होने वाला है। व्यापारी ने कहा कि इस दरबार में चमत्कार, अंधविश्वास और उनकी दैवीय शक्ति के बारे में बताया जाता है, जिसका वो खुलकर विरोध करेंगे।

व्यापारी ने कहा कि हम प्रत्येक जिले में कलेक्टर को आवेदन देकर सूरत, अहमदाबाद और राजकोट में दिव्य दरबार की स्वीकृति को रद्द करने का आवेदन देंगे। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात के लोगों ने ऐसे अंधविश्वासों और दैवीय चमत्कारों को न कभी स्वीकार किया है और न कभी मानेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर