Nitesh Pandey Death: बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री के एक साथ दो लोगो की अलग-अलग कारणों से मौत हो गई है। जहां ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत से सभी सदमें में हैं तो वहीं इस खबर के कुछ ही घंटों बाद ‘जाने-माने टीवी एक्टर नितेश पांडे के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। एक्टर की कार्डियक अरेस्ट के बाद 51 साल की उम्र में मौत हो गई है। नितेश ‘अनुपमा’ सीरियल में धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे।

जानकारी के अनुसार नीतेश को मंगलवार रात 2 बजे नासिक के पास इगतपुरी में कार्डियक अरेस्ट आया थ वे यहां शूटिंग के लिए आए थे। कार्डियक अरेस्ट के फौरन बाद नीतेश की मौत हो गई थी। वहीं दूसरी ओर लोकप्रिय टीवी शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। निर्माता जेडी मजेठिया ने इस दुखद खबर को लोगों से शेयर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में बताया कि हादसा उत्तर भारत में हुआ।

नितेश ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में किया था काम
नितेश की पहले अश्विनी कालसेकर से शादी हुई थी जो अब मुरली शर्मा से शादी कर चुकी है। नितेश ‘ओम शांति ओम’ में शाहरुख के असिस्टेंट की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। नितेश ने कई फिल्मों ‘दबंग 2’, ‘खोसला का घोसला’ और टीवी सीरियलों में अहम रोल प्ले किये हैं। वे फिलहाल ‘इंडियावाली माँ’, ‘अनुपमा’ में काम कर रहे थे।