रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर 28 मई से 31 मई तक चार दिवसीय बस्तर प्रवास पर पहुंच रहे हैं। भाजपा प्रदेश प्रभारी समूचे बस्तर संभाग का दौरा करेंगे और सभी जिलों में सिलसिलेवार जिलास्तरीय व विधानसभा स्तरीय बैठकों में शामिल होकर कार्यकर्ताओं से सीधी बातचीत करेंगे।

एक महीने के अंतराल में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर का यह दूसरा बस्तर प्रवास होगा। बीते महीने 26-27 अप्रैल को माथुर बस्तर आये थे। विधानसभा चुनाव दृष्टि से भाजपा प्रदेश प्रभारी का यह सघन बस्तर प्रवास बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर कल 28 मई की सुबह हवाई मार्ग से रायपुर से सीधे सुकमा पहुंचेगे। वहां कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे। जिसके बाद दोपहर में कोंटा विधानसभा कोर कमेटी बैठक और सुकमा जिलास्तरीय बैठक में सम्मिलित होंगे। उसी दिन भाजपा प्रदेश प्रभारी माथुर जगदलपुर पहुंच कर शाम 4:15 बजे से भाजपा जिला कार्यालय में बस्तर जिले की बैठक लेंगे। शाम 5:30 बजे बस्तर विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे।

भाजपा प्रदेश प्रभारी 29 मई को नारायणपुर में सुबह विधानसभा कोर कमेटी की बैठक और जिलास्तरीय बैठक में शामिल होंगे। वहाँ से कोण्डागांव रवाना होकर दोपहर में कोण्डागांव जिला की बैठक लेंगे। साथ ही केशकाल विधानसभा व कोण्डागांव विधानसभा की कोर कमेटी की अलग अलग बैठक में शिरकत करेंगे।

30 मई को भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर बीजापुर व दंतेवाड़ा का दौरा करेंगे। बीजापुर में सुबह विधानसभा कोर कमेटी की बैठक और जिलास्तरीय बैठक में हिस्सा लेंगे। 31 मई को जगदलपुर में सुबह साढ़े 10 बजे भाजपा जिला कार्यालय में चित्रकोट विधानसभा कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। वहाँ से कांकेर रवाना होकर दोपहर में भानुप्रतापपुर, अंतागढ़,कांकेर विधानसभा कोर कमेटी की अलग अलग बैठके लेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर