बेमेतरा : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में रहने वाले एक नवविवाहिता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी शुभकामनाएं भेजी है। दरअसल बेमेतरा जिले के नवागढ़ निवासी कृषक सुरेश दत्त दुबे ने अपने बेटे की शादी का न्यौता पीएम को भेजा था। लेकिन पीएम मोदी शादी में शामिल तो नहीं हो पाए बदले में उन्होंने नवविवाहित जोड़े के लिए एक शुभकामनाओं और आशीर्वाद से भरा पत्र भेजा है। जिस पत्र को पाकर परिवार के सभी लोग गदगद हो उठे है।

बता दें कि प्रधानमंत्री का पत्र स्पीड पोस्ट के जरिये परिवार तक पहुंचा। उस पत्र में लिखा है नवविवाहित जोड़े आशुतोष और अंकिता को विवाह की बहुत-बहुत बधाई। दूल्‍हा-दुल्‍हन के दीर्घ, समृद्ध और खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं । अब इस शादी की क्षेत्र की खूब चर्चा हो रही है।

जानकारी के अनुसार बेमेतरा जिले के के नवागढ़ के रहने वाले कृषक सुरेश दत्त दुबे के बेटे आशुतोष का विवाह, सतना जिले के खरमसेड़ा ग्राम के रहने वाले वाले कृषक राजेश द्विवेदी की बेटी अंकिता से 12 मई को बेमेतरा में संपन्न हुआ। वहीं प्रधानमंत्री कार्यालय से पत्र पाकर परिवार गदगद है। परिवार का कहना है कि प्रधानमंत्री भले ही खुद नहीं आये हो, लेकिन उन्होंने अपनी शुभकामना ही भेजी है, यही उनके लिए बहुत है।