CM's Daughter Marriage Scheme In MP - शिवराज मामा की उपहार किट में कंडोम, गर्भनिरोधक टेबलेट..चौंकाने वाली खबर
CM's Daughter Marriage Scheme In MP - शिवराज मामा की उपहार किट में कंडोम, गर्भनिरोधक टेबलेट..चौंकाने वाली खबर

टीआरपी डेस्क

झाबुआ। मुख्यमंत्री मामा शिवराज की कन्या विवाह योजना में दुल्हनों की मेकअप किट खोला तो बॉक्स से निकले कंडोम के पैकेट, गर्भनिरोधक टेबलेट के बाद MP के CM शिवराज विपक्ष के निशाने पर हैं। उनके द्वारा चलाई गई कन्या विवाह योजना में दुल्हनों की मेकअप किट से ऐसे सामान को अब परिजन भी डाले जाने का विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि सामाजिक न्याय एवं दिव्यांग सशक्तिकरण विभाग मध्य प्रदेश शासन द्वारा जनपद पंचायत थांदला के जरिए सोमवार को मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के अंतर्गत आने वाले थांदला में स्थित विशाल दशहरा मैदान पर अंचल के 296 जोड़े गायत्री परिवार के वेदोपचार मंत्रों पर सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंध गए। लेकिन, इस आयोजन में एक शर्मसार करने वाला घटनाक्रम भी सामने आया है।

यहां योजना के तहत हुए विवाह समारोह में दुल्हनों को जो मेकअप बॉक्स दिया गया, उसमें कंडोम और गर्भनिरोधक टेबलेट बांटी गई हैं। आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री ने खुद वर्चुअल जुड़कर परिणय सूत्र में बंधने वाले जोड़ों को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी थीं।

क्षेत्र में मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत सामूहिक विवाह सम्मेलन अयोजित किया गया। लेकिन, मामा शिवराज की इस योजना पर एक बार फिर अफसरों द्वारा पलीता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बताया जा रहा है मेकअप बॉक्स के अंदर गर्भनिरोधक गोलियों के साथ कंडोम के पैकेट डालकर वितरित कर दिए। ये भी जान लें कि, ऐसा पहली बार है, जब मुख्यमंत्री विवाह सम्मेलन के दौरान दुल्हनों को ऐसी सामग्री बांटी गई है।