रायपुर : राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है। रायपुर में कल (शुक्रवार) रात करीब 9 बजे एक युवक को कुछ बदमाशों ने सरेआम कारोबारी का अपहरण कर लिया। ये घटना किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था। सुचना मिलते ही पुलिस ने पुरे शहर में नाकेबंदी कर दिया था। करीब 1 बजे युवक कवर्धा में मिला।

जानकारी के अनुसार कल रात करीब रायपुर के डंगनिया मोड़ सुंदर नगर इलाके में वॉलपेपर सप्लायर सिद्धार्थ अश्तकर का अज्ञात लोगों के द्वारा अपहरण कर लिया गया था। बात दें कि बदमाशों का गैंग आया और कारोबारी को घेरकर गाड़ी में साथ बैठाकर ले गए । सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी, और बदमाशों की तलाश में जुट गई। रात करीब 1 बजे के आस-पास कारोबारी युवक कवर्धा में मिला। वहीं अपहरण करने वाले आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने बताया, शनिवार को इस केस की जानकारी जारी की जाएगी। फिलहाल पूछताछ का जा रही है।


जानकारी के अनुसार कारोबारी सिद्धार्थ अपने इंटीरियर प्रोडक्ट्स की दुकान पर था। तभी 5 लोग SUV में आए और उसे पीटते हुए गाड़ी में बैठा दिए। दुकान का कर्मचारी कुछ न कर सका, गाड़ी पूरी रफ्तार में निकल गई। इसके बाद उसने सिद्धार्थ के घरवालों को फोन किया और मामला पुलिस के पास पहुंचा। वहीं पुलिस आरोपियों के जांच में जुटी है।