कांकेर : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां पर एक महिला 2 मासूम बच्चियों को बेरहमी से पिट रही है। कांकेर के शिवनगर में बनाये गए दत्तक ग्रहण केंद्र की मैनेजर ने मासूम बच्चियों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रोग्राम मैनेजर बच्चे को जमीन में पटकते नजर आ रही है। कांकेर कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ल को इस घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने कार्यवाही के निदेश दिए है। दत्तक ग्रहण केंद्र में छापे मारी की गई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह से एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जहां पर दत्तक ग्रहण केंद्र की प्रोग्राम मैनेजर सीमा द्विवेदी 2 मासूम बच्चियों की बेरहमी से पिटाई कर रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह एक महिला बच्ची के बाल पकड़कर जमीन में पटक रही है। वीडियो के सामने आने के बाद दत्तक केंद्र में बच्‍चों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं।

वही खबर ये भी है की महिला और उसके बॉयफ्रेंड के बीच विवाद हुआ तो बौखलाई मैनेजर इसका पूरा गुस्सा बच्चों पर उतार दिया । यहां के बच्चे महीनों से प्रताड़ना सह रहे हैं। अब इस मामले में जिला प्रशासन ने कारवाई की बात कही है।

कांकेर के दत्तक केंद्र में प्रोग्राम मैनेजर की करतूत पर प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा है कि वो एक एनजीओ की अधिकारी है, जो नौकरी के नाम पर मस्ती कर रही, सरकार के पास हिम्मत हैं तो उस महिला के ऊपर एफआईआर करवाए और उस एनजीओ को ब्लैक लिस्टेड करवाए,वो एनजीओ बच्चो का आश्रय गृह नहीं बल्कि प्रताड़ना गृह हैं।