BJP Membership Drive - कांग्रेस सम्मलेन में व्यस्त, बीजेपी सदस्यता अभियान में जुटी
BJP Membership Drive - कांग्रेस सम्मलेन में व्यस्त, बीजेपी सदस्यता अभियान में जुटी

टीआरपी डेस्क

रायपुर। विधानसभा चुनाव को चंद महीने बचे हैं। ऐसे में सत्तारूढ़ प्रदेश कांग्रेस जहां बस्तर के बाद बिलासपुर में संभागीय सम्मलेन में व्यस्त है तो प्रदेश भाजपा संगठन बीजेपी के सदस्यता अभियान को तेज कर दी है। कांग्रेस समेत अन्य राजनितिक दलों के अलावा ऐन विधानसभा चुनाव से पहले स्थानीय कलाकारों, अजाजजा वर्ग के लोगों को बीजेपी प्रवेश करवाया गया है। इसी तारतम्य में जांजगीर लोकसभा क्षेत्र प्रवास में प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन की उपस्थिति में 113 लोगों को पार्टी गमछा और फूल देकर सदस्यता दी गई।

जानकारी के मुताबिक जांजगीर लोकसभा क्षेत्र प्रवास में प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन, लोकसभा के सांसद गुहाराम अजगल्ले, लोकसभा के प्रभारी गौरीशंकर अग्रवाल,ज़िला प्रभारी गिरधर गुप्ता,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुसूचित जाति मोर्चा श्रीमती कमला देवी पाटले की उपस्थिति में स्थानीय विधायक सौरभ सिंह के नेतृत्व में अलकतरा विधानसभा क्षेत्र अनुसूचित जाति वर्ग के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता दी गई है। बीजेपी पर भरोसा जताने वाले नए सदस्यताओं ने बताया कि उन्होंने भाजपा की निति रिति और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों से प्रभावित हो कर भाजपा की सदस्यता 113 सामाजिक प्रतिनिधियों ने ली है।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और प्रभारी ओम माथुर ने चुनाव के मद्देनज़र सभा, बैठकों, सदस्यता अभियानों के अलावा केंद्र सर्कार के 9 साल पुरे करने पर माहभर का पार्टी कार्यक्रम तय किया है। जिसके तहत पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों की जिम्मेदारी लोकसभा-विधानसभावार निर्धारित की गई है। इसके साथ ही अपनी धुर विरोधी बीजेपी को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस भी सम्मलेन के जरिये चुनावी रणनीति बना रही है।