रायपुर। आज प्रदेश कांग्रेस ने सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बृभूषण का पुतला दहन किया गया। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि 6 मई को बीजेपी सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ।

बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न, गलत तरीके से छूने सहित कई गंभीर आरोप लगे, गंभीर धराओं के तहत FIR भी दर्ज हुई। णगर आज भी आरोपी सांसद बृजभूषण को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, जिसका विरोध पूरे देश में हो रहा है। इसे लेकर शहर में बृजभूषण सिंह का पुतला दहन किया गया।

बता दें कि 21 अप्रैल को सात पहलवानों ने बृजभूषण के खिलाफ कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। इन शिकायतों के आधार पर 28 अप्रैल को दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न के दो मामले दर्ज किए। मगर राजनीतिक दबाव के कारण आरोपी आजतक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

कांग्रेस नेताओं ने आज खिलाड़ियों के साथ हुए यौन उत्पीड़न और आरोपी सांसद बृजभूषण को अब तक गिरफ्तार ना करने के विरोध में बूढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल में यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण का पुतला जलाया गया।

विनोद तिवारी ने कहा कि एक तरफ मोदी सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है। वहीं इनकी ही पार्टी के सांसद जो कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष जैसे बड़े पद पर बैठकर महिला खिलाड़ियों के साथ यौन उत्पीड़न जैसे शर्मनाक कृत्य करता है। केन्द्र में बैठी मोदी सरकार सहित पूरी भाजपा इस मामले में खामोश बैठी है। उल्टा आरोपी बृजभूषण को अब तक गिरफ्तारी से बचा रखी है, जो की बहुत ही शर्मनाक है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर