BJP Performed In Mowa - बीजेपी ने किया शराब, कोचियागिरि और 2000 करोड़ के शराब घोटाले का विरोध
BJP Performed In Mowa - बीजेपी ने किया शराब, कोचियागिरि और 2000 करोड़ के शराब घोटाले का विरोध

टीआरपी डेस्क

रायपुर। बीजेपी किला इकाई और भनपुरी भाजपा मंडल के पदाधिकारियों ने बड़ी संख्या में शराब दुकान के सामने प्रदर्शन किया। वरिष्ठ बीजेपी नेता सुभाष तिवारी ने बताया कि रायपुर ग्रामीण विधानसभा के कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा का यह क्षेत्र है। प्रदेश की भूपेश सरकार और विधायक सत्यनारायण शर्मा जो कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी के लिए गठित समिति के मुखिया हैं उनके इस इलाके में धड़ल्ले से कोचियागिरि फल फूल रही है।

इसके विरोध में बीजेपी भनपुरी ग्रामीण मंडल के सदस्यों, पदाधिकारियों और स्थानीय समर्थकों की उपस्थिति में पुरजोर विरोध प्रदर्शन किया गया। बीजेपी के सुभाष तिवारी ने बताया कि इस प्रदर्शन में कांग्रेस की प्रदेश सरकार और इसके 2000 करोड़ के कथित शराब घोटाले को लेकर बैनर, पोस्टर के साथ भाजपाइयों ने विरोध प्रदर्शित किया। भाजपा का कहना है कि हाथों में गंगाजल लेकर कसम खाने वाले सत्तालोलुप अब शराब की कमाई से इतने ललचा रहे हैं कि शराबबंदी का वडा पूरा करने की बजाये अवैध शराब कारोबार को इतना फैला चुके हैं की राजधानी रायपुर समेत पुरे प्रदेश में कोचिया लोगों का राज है।

रायपुर ग्रामीण विधानसभा प्रभारी सुभाष तिवारी महिला मोर्चा अध्यक्ष सीमा साहू के नेतृत्व में भनपुरी मण्डलब के तत्वाधान में 2000 करोड़ रु शराब घोटाला के खिलाफ अभियान रास्ता रोको एवम पोस्टर चिपकाया गया। ओमप्रकाश साहू मंडल अध्यक्ष उमाशंकर साहू जितेंद्र धुरन्धर कमलेश शर्मा सरोज साहू तरुण तिवारी जे पी चंद्रवंशी मनोज जोशी जितेंद्र यादव अनिता वर्मा पूर्णिमा साहू लता वर्मा सरोजनी वर्मा ममता मूर्ति टिकेश्वरी साहू संगीत गुप्ता श्रद्धा शुक्ल सोनिया साहू मिना सेन फुलमनी सोनवानी वर्षा सहिश विश्वदिनी पांडे पार्षद टेशूसाहू पार्षद खिलेश्वरी धुरंधर सुषमा निर्मलकर मिली बेनर्जी दीपक पटेल अनिल नायडू राहुल वर्मा सौरभ वर्मा हरीश द्विवेदी अजय देवागन हरीश रात्रे अमित पांडे ननंदकिशोर साहू विश्वनाथ पटेल धीमान सेन धर्मेश व