CM Bhupesh Exposed BJP- CM ने बीजेपी से कहा, हम लोग निरीह प्राणी…आप साहब बहादुर हैं…
CM Bhupesh Exposed BJP- CM ने बीजेपी से कहा, हम लोग निरीह प्राणी…आप साहब बहादुर हैं…

विशेष संवादाता

रायपुर। पूर्ववर्ती रमन सरकार और बीजेपी की धमकी देने और परेशान करने की आदत का कुछ अपने ही अंदाज़ में हाले बयान दिया है। अंबिकापुर रवानगी से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मिडिया को कहा धमकी-चमकी तो बीजेपी की मानसिकता में हैं। उन्होंने ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी ने केंद्र सरकार पर धमकाने के आरोप लगाए हैं तो CM भूपेश ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अंदर करवाने और रमन सरकार में परिवार के साथ की गई जबरदस्ती पर तीखा पलटवार किया है। CM भूपेश ने कहा बीजेपी के पास अब कुछ कहने-करने को नहीं है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आए थे, वे तो सरकार को धमकी देकर गए हैं कि गिरफ्तार कर लेंगे। हां.. आप साहब बहादुर हैं…आप कुछ भी कर सकते हैं। हम लोग तो बस निरीह प्राणी हैं।

भूपेश बघेल ने कहा धमकी-चमकी भाजपा की पुरानी आदत है। उन्होंने कहा जब वे रमन सरकार के खिलाफ आंदोलन और मोर्चा कर रहे थे, तब मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, कृषि कानूनों के खिलाफ भारत में हुए विरोध प्रदर्शन के वक्त ट्विटर को बंद करने की धमकी दी गई थी। इसी मुद्दे पर सीएम ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, बीजेपी की शुरु इस तरह के काम करने की आदत है। क्योंकि जब मैं आंदोलन कर रहा था, तब मेरा और मेरे परिवार के खाते ब्लॉक कर दिए गए थे। धमकाया और जेल तक भेजा गया।

सीएम भूपेश बघेल आज अंबिकापुर के दौरे पर रवाना हुए। आज कांग्रेस का आखिरी संभागीय सम्मेलन भी है। सीएम भूपेश बघेल ने परिवारवाद को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, परिवारवाद की बात बीजेपी ना करे, अगर हमने गिनाएं तो दर्जनों उदाहरण निकल जाएंगे। राजनाथ सिंह के बेटे विधायक हैं, वहीं अमित शाह के बेटे बीसीसीआई में हैं। रमन सिंह मुख्यमंत्री थे और उनके बेटे सांसद थे। साथ ही कहा कि, हम पर उंगली उठाने से पहले खुद की पार्टी को देख लें।