मुंबई। साल 2013 में रिलीज हुई साउथ इंडस्ट्री सुपरस्टार मोहनलाल की मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म को साउथ की तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी अलग-अलग एक्टर के साथ और हिंदी में अजय देवगन के साथ ‘दृश्यम’ को बनाया गया था। मोहनलाल के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ के दूसरे पार्ट को भी बनाया गया था और फिर इसे हिंदी में भी अजय देवगन के साथ बनाया गया। इस फिल्म के दो पार्ट आ चुके हैं और अब तीसरे पार्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म ‘दृश्यम 3’ की शूटिंग और रिलीज को लेकर जानकारी दी गई है। खास बात ये है कि साउथ और बॉलीवुड दोनों में फिल्म को लेकर अपडेट आया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर अभिषेक पाठक और उनकी राइटर्स ने फिल्म ‘दृश्यम 3’ के लिए मूल कथानक को क्रैक कर लिया है। मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ के डायरेक्टर जीतू जोसेफ और उनकी टीम को ये पसंद आया है और वह अब इसे एक पटकथा में बदलने का काम कर रहे हैं। ‘दृश्यम’ की हिंदी और मलयालम टीम दोनों फिल्म के पार्ट 3 की एक साथ शूटिंग करने और भारत में एक ही डेट पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रही हैं। मलयालमय की ‘दृश्यम 3’ में मोहनलाल जॉर्ज कुट्टी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, हिंदी की ‘दृश्यम 3’ में अजय देवगन विजय सालगांवकर की भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के साल 2024 तक फ्लोर पर जाने की संभावना है।

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ की बात करें तो इन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया था। पहला पार्ट साल 2015 में और दूसरा साल 2022 में रिलीज किया गया था। अजय देवगन की इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। अब फिल्म ‘दृश्यम 3’ पर आए अपडेट से फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गया है और वह तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म ‘दृश्यम 3’ कब तक सिनेमाघरों में पहुंचती है।