Bigg Boss OTT 2 House : ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ एक धमाके के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ हाउस का पहला लुक सामने आने के साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर है। बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर नए-नए अपडेट्स लगातार आ रहे है। शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर घर की इनसाइड झलक तक सभी कुछ के बारे में फैंस को जानकारी दी जा रही है। बता दें, ‘बिग बॉस ओटीटी’ का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू होगा। जिसे खुद सलमान खान होस्ट करेंगे। अब बिग बॉस ओटीटी2 के घर की फुल इनसाइड वीडियो सामने आ गई है। इस बार का घर बेहद ग्रैंड और लैविश बनाया गया है। घर के इंटीरियर में क्रिएटिविटी भी देखने को मिली है। ऐसा लगता है कि इस बार घर किचन थीम के आसपास डिजाइन किया गया है। सोशल मीडिया पर घर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कैसा है अंदर से घर?

घर के इंटीरियर की बात करें तो इस बार की सजावट किचन से सामान से की गई है। कद्दूकस से झूमर बनाए गए हैं। गिलास-बोतलों से दीवार सजाई गई हैं. चम्मचों का भी इस्तेमाल सजावट के लिए किया गया है। इसी तरह की किचन की कई चीजों से घर को डिजाइन किया गया है. इस बार का घर बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की तुलना में बेहद बड़ा और आलीशान है। लगता है मेकर ने शो को इस बार टीवी पर आने वाले बिग बॉस जितना ग्रैंड बनाने का प्लान किया है।

वहीं घर की सजावट की बात करें और पुराने सीजन को देखें तो ज्यादातर मुद्दे-लड़ाई किचन में ही होते हैं। ऐसा भी कहा जाता है कि जो किचन की कमान अपने हाथ में लेता है वो ज्यादा लाइमलाइट में रहता है और उसके जितने के चांसेस बढ़ जाते हैं।

ये हैं बिग बॉस ओटीटी के 13 कंटेस्टेंट्स

  1. अविनाश सचदेव
  2. पलक पुरसवानी
  3. आलिया सिद्दीकी
  4. अभिषेक मल्हान
  5. आकांक्षा पुरी
  6. जिया शंकर
  7. पुनीत कुमार
  8. बेबिका धुर्वे
  9. फलक नाज
  10. श्रुति सिन्हा
  11. मनीषा रानी
  12. जेद हदीद
  13. केविन