Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) का ग्रैंड प्रीमियर 17 को हो गया है। इस बार शो में 13 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए है। ऐसे में शो को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता दोगुनी हो गई है। शो को शुरू हुए 24 घंटे भी नहीं हुए है कि बिहार की रहने वाली कंटेस्टेंट मनीषा रानी काफी वायरल हो रही है। ​​

सलमान को बुलाया ‘बिहार का जीजा’

मनीषा रानी ने ​​स्टेज पर आते ही शो होस्ट सलमान खान की भी बोलती बंद कर दी थी। इतना ही नहीं मनीषा के घरवालों ने सलमान खान को ‘जीजाजी’ कह दिया। दरअसल, बिग बॉस के घर में जाने से पहले मनीषा ने एक आखिरी बार अपने परिवार वालों से वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान इन्फ्लुएंसर के परिवार वालों ने ही सलमान खान को ‘जीजाजी’ कह दिया। मनीषा का कहना है कि वह सलमान को बचपन से ही प्यार करती है।

मनीषा रानी ने एंट्री लेते ही लगातार बोलना शुरू कर दिया जिसे देखकर ना केवल सलमान खान बल्कि शो में आए बाकी मेहमान भी शॉक्ड हो गए थे। मनीषा रानी बिहार की रहने वाली एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं।

शो से बाहर हुए कंटेस्टेंट पुनीत

कंटेस्टेंट पुनीत को बिग बॉस ने रातों-रात ही घर से बाहर कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि पुनीत शो में आते ही हंगामा मचा रहे थे और बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा रहे थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर