Change In Pcc Charge Again - सत्ता और संगठन की बैठक में दिखी नाराज़गी, नया आदेश जारी
Change In Pcc Charge Again - सत्ता और संगठन की बैठक में दिखी नाराज़गी, नया आदेश जारी

टीआरपी डेस्क

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कोर कमेटी की बैठक में दिग्गज नेताओं की नाराजगी सामने आई है। कांग्रेस संगठन में नियुक्ति पर खफा हैं पार्टी नेता। एक दिन पहले ही छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम के आदेश से प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों को नया प्रभार दिया गया है। जिसे आज बैठक के फौरी बाद ही बदलते हुए महामंत्री रवि घोष के परिवर्तित जिम्मेदारी को पुनः यथावत रखने का फरमान जारी हुआ है। जिसमें प्रभारी महामंत्री प्रशासन एवं संगठन की जिम्मेदारी अरूण सिसोदिया, महामंत्री रवि घोष बस्तर संभाग प्रभारी, महामंत्री अमरजीत चावला रायपुर शहर, युथ कांग्रेस एवं एनएसयूआई प्रभारी, उपाध्यक्ष प्रतिमा चंद्राकर राजनांदगांव प्रभारी, महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला मोहला मानपुर प्रभारी, महामंत्री यशर्वधन राव प्रशिक्षण प्रभारी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

बता दें कि पीसीसी में प्रभारी महामंत्री पदों पर बदलाव के सम्बन्ध में बीजेपी ने भी चुटकी लिया था। भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस संगठन में बड़े बदलाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे सत्ता और कांग्रेस संगठन के बीच की सबसे बड़ी खींचतान का उदाहरण बताया है। चौधरी ने कहा कि जिन कांग्रेसी महामंत्री अमरजीत चावला की शिकायत कांग्रेस अधिवेशन के पूर्व एआईसीसी से की गई उनको राजधानी रायपुर की जिम्मेदारी दी गई है।

सुबह रायपुर एरयपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा- संभागीय सम्मेलन पूरा हो गया है। अब कार्यकर्ताओं के बीच जाना है। कांग्रेस का हर नेता बूथ तक पहुंचेगा।जमीनी स्तर पर काम करेगा। संगठन में बदलाव को लेकर BJP नेता ओपी चौधरी के आरोपों पर कहा- ये हमारे पार्टी का आंतरिक मामला है। सत्ता और संगठन दोनों में अच्छा काम चल रहा है।