रायपुर। छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण को लेकर सियासत जारी है। धर्मांतरण को लेकर भाजपा के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, भाजपा के पास धर्मांतरण के अलावा कोई मुद्दा नहीं बचा है। जहां-जहां चुनाव होता है। वहां पर वे धर्मांतरण का राग अलापते हैं। उनके पास धर्मांतरण का ऐसा टेप रिकॉर्डर है, जिसका बटन दबाने पर यही निकलता है। चाहे उत्तर प्रदेश हो, असम, कर्नाटक, झारखंड हो या फिर हिमाचल हो, जहां-जहां चुनाव हुए हैं, वहां-वहां टेप रिकॉर्डर बजाया गया। अब छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है तो यहां भी बजेगा।

सरकार बनाने के लिए हिंदुओं को डराने का काम कर रही है भाजपा
भाजपा पर निशाना साधते हुए श्री बघेल ने कहा कि, भाजपा के पास कोई योजना नहीं है। केंद्र में 10 साल से उनकी सरकार है। हिंदुओं को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने क्या किया। केवल बताया गया कि लव जिहाद, धर्मांतरण हो रहा है। ये लोग डर दिखाकर वोट लेना जानते हैं। हिंदुओं को भले कुछ मिला नहीं पर इनको सत्ता मिल गई। बीजेपी सरकार बनाने के लिए हिंदुओं को डराने का काम कर रही है।

चंद्राकर के बयान पर भूपेश का पलटवार
सीएम भूपेश ने भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, वो चाहते हैं कि लोग जल्दी अंदर हो जाए पर जो नियम है उसके हिसाब से ही कार्रवाई होगी। इसमें किसी को दम दिखाने वाली क्या बात है। अमित जोगी वैसे ही कह रहे हैं मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ, लेकिन गए न जेल? तो अब अजय चंद्राकर का तो नाम नहीं है, लेकिन उस जांच में जो भी व्यक्ति आएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। अभी तो जांच के लिए कोर्ट ने आदेश दिया है। पुलिस के अधिकारी केस का अध्ययन कर रहे हैं। महत्वपूर्ण बात ये है कि उन लोगों का पैसा वापस हो, वह जहां भी इन्वेस्ट हुआ हो उसकी वसूली की जाएगी।