Atiq's Sister Demanded From The SC. - अतीक की बहन सूको. से करेगी अतीक, असद, अशरफ की मौत की जांच की अपील
Atiq's Sister Demanded From The SC. - अतीक की बहन सूको. से करेगी अतीक, असद, अशरफ की मौत की जांच की अपील

टीआरपी डेस्क

नई दिल्ली। माफिया और फिर राजनेता से हत्यारा बने अतीक अहमद की बहन आयशा सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। अपने दोनों भाई अतीक, अशरफ की पुलिस सुरक्षा में गोली मरकर हत्या के साथ ही भतीजे असद के एनकाउंटर पर भी सवाल उठाया है। भाइयों के सुरक्षा के दौरान हुई हत्या के साथ असद के एनकाउंटर की जांच की मांग की अपील सुप्रीम कोर्ट से किया है। पुलिस हिरासत में हत्या के मामले में बहन आयाशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में दोनों भाईयों समेत अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर को संदिग्ध है।

सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में अतीक की बहन आयशा ने यह भी मांग की है कि किसी सेवानिवृ्त्त जज की में एक न्यायिक आयोग का गठन हो और मामले की स्वतंत्र रूप से जांच की जाए। बता दें कि कोर्ट ने यूपी सरकार से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा था और अब मामले की सुनवाई 3 जुलाई को होगी

आयशा नूरी ने एडवोकेट सोमेश चंद्र झा और अमार्त्य आशीष शरण के माध्यम से सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की है। इसमें उन्होंने अपने दोनों भाईयों की हत्या को न्यायेतर हत्याएं बताया है। बता दें कि इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट पहले ही संज्ञान ले चुका है। विशाल तिवारी नाम के एक वकील ने कोर्ट में याचिका दी थी और कहा था कि यूपी में अब तक हुए एनकाउंटर की स्वतंत्र रूप से जांच की जाए। कोर्ट ने यूपी सरकार से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा था और अब मामले की सुनवाई 3 जुलाई को होगी।