बिलासपुर। जिले के एक ढाबे में दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया है। कुछ युवकों ने ढाबे में तोड़फोड़ और मारपीट की। फिर युवक काउंटर के गल्ले में रखे 50 हजार रुपए लेकर भाग गए। इसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की। मामला सकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत संबलपुरी के पास मेनरोड में स्थित यादव ढाबे का है।

मिली जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय विरेंद्र यादव संबलपुरी के पास बाईपास रोड पर यादव फैमिली ढाबा नाम से ढाबे का संचालन करता है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि घुरु निवासी राहुल यादव चार से पांच दिन पहले अपने साथियों के साथ ढाबे पर आया और शराब के नशे में हंगामा करने लगा। विरेन्द्र यादव ने उसे ऐसा करने से रोका और ढाबे से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद राहुल बदला लेना की मंशा से अपने 15 से 20 साथियों के साथ सोमवार रात करीब 11 बजे ढाबे पर पहुंचा और मारपीट करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। आरोप है कि दबंगाों ने ढाबे पर बैठे अन्य ग्राहकों के साथ भी मारपीट और लूट की। आरोपियों ने ढाबा संचालक से मारपीट के साथ ही काउंटर के गल्ले से 50 हजार रुपए की भी लूट लिए। विरेंद्र यादव ने सकरी थाने में इसकी शिकायत की है। फ़िलहाल मामले में पुलिस ने राहुल यादव और उसके अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।