Congress Retaliates On Modi's Dialogue - PCC चीफ मरकाम ने कहा, PM मोदी हैं "डरा सहमा तानाशाह"
Congress Retaliates On Modi's Dialogue - PCC चीफ मरकाम ने कहा, PM मोदी हैं "डरा सहमा तानाशाह"

विशेष संवादाता

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम को भाजपा की देश भर में करारी हार और मोदी की विदाई का ध्योतक बताया है। पीसीसी चीफ ने कहा है कि विपक्षी एकता से मोदी किस कदर भयभीत हैं, यह उनके उस भाषण से साफ हो गया जो उन्होंने अपने संवाद के जरिये सुनाया। बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान मोदी के चेहरे से उड़ रही हवाईयों को भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ जनता ने भी देखा है।

डरे सहमे तानाशाह मोदी सीबीआई, आईटी, ईडी जैसी एजेंसियों के सहारे लोकतंत्र की हत्या कर सत्ता में बने रहना चाहता है। मोदी की बातों से ही यह सच्चाई सामने आ गई कि वे उपलब्धि नहीं बल्कि तानाशाही की दम पर फिर सत्ता में आने की तैयारी कर रहे हैं। जनता इस चाल को नाकाम कर देश भर में भाजपा का वैसा ही सफाया करने तैयार है, जैसा छत्तीसगढ़ की जनता ने किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि एक हिटलर अपने अनुयायियों को बता रहा है कि लोकतंत्र का गला किस प्रकार से घोंट रहा है। कांग्रेस के मुताबिक वह इससे भी ज्यादा तानाशाही करने की तैयारी कर रहा है। लोकतंत्र में ऐसी तानाशाही टिकने वाली नहीं है। देश की संपत्ति अपने पूंजीपति मित्रों पर लुटाने वाले, देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले, देश को महंगाई और बेरोजगारी के हवाले करने वाले, देश की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त कर कर्ज में डुबो देने वाले के पास अपने कार्यकर्ताओं को बताने लायक भी एक उपलब्धि नहीं है।

भाजपा भ्रष्टाचार का पर्याय है। अभी-अभी कर्नाटक में इनकी भ्रष्ट सरकार को जनता ने खदेड़ दिया। छत्तीसगढ़ में 15 साल तक सिर्फ घोटाले किये हैं। बैंक घोटाले में भाजपा के भ्रष्टाचारी डर कर जेल जाने के सपने देख रहे हैं। इनके सारे काले कारनामे अगले साल मोदी की सरकार जाते ही जनता के सामने होंगे। भ्रष्टाचारियों का शहंशाह दूसरों को भ्रष्ट बता रहा है, इससे बड़ा मजाक और क्या हो सकता है।