टीआरपी डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ कर्नाटक में एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित ट्वीट करने का आरोप है।

बता दें कि अमित मालवीय पर एफआईआर राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस के पूर्व विधायक रमेश बाबू की शिकायत पर दर्ज हुई है। बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153 ए, 120 बी, 505 (2), 34 के तहत भाजपा के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

एफआईआर को लेकर अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। एफआईआर पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, “आईपीसी 153ए समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के बारे में है। 505(2) वर्गों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने के बारे में है, तो, राहुल गांधी क्या हैं? एक व्यक्ति या एक समूह या एक वर्ग?

अमित मालवीय के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर प्रियांक खड़गे ने कहा कि भाजपा को जब भी कानूनी दौर से गुजरना पड़ता है, तब वे रोना शुरू करते हैं। उन्हें देश के कानून का पालन करने में कठिनाई है। मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि एफआईआर का कौन-सा हिस्सा गलत इरादे से दर्ज किया गया है। हमने कानूनी राय लेने के बाद ऐसा किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर