टीआरपी डेस्क।

पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष- आज आप जिस काम में हाथ डालोगे, उसमें सफल होगे, आपमें आत्मविश्वास भरपूर है। लोगों से मीठे बनकर बात करें। मानसिक शांति बनाए रखने के कोशिश करें। अपनी और परिवार के लोगों की सेहत का ध्यान रखें।

वृष- आज आप खश रहेंगे और पढ़ने में भी आपका मन लगेगा। आपकी पढ़ाई लिखाई सही दिशा में जा रही है और आपको सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की तो मिलेगा ही साथ ही कहीं बाहर पढ़ने का भी मौका मिलेगा।

कर्क- अगर आप सेहत को लेकर तनाव कर रहे हैं, तो न करें। मां की हालत भी सुधरेगी। नौकरी में तरक्की के मौके आपके रास्ते में खड़े हैं। ऑफिस में मेहनत से आप इन्हें ले सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

मिथुन- मन परेशान रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें। नौकरी में अफसरों का साथ मिलेगा। विदेश यात्रा के मौके बन रहे हैं। कारोबार में विदेशी आय के साधन बनेंगे।

सिंह- आज सिंह राशि के लोगों में आत्मविश्वास रहेगा। कुछ मानसिक तनाव भी हो सकता है। कारोबार में उतार-चढ़ाव रहेंगे। फिर भी लाभ के मौके मिलेंगे। परिवार की सेहत का ध्यान रखें।

कन्या- वाणी पर नियंत्रण रखें। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। अपने परिजनों का ध्यान रखें।

मिथन-मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास बहुत रहेगा। कारोबारी कार्यों में मन लगेगा। आय के साधन बनेंगे। सम्मान मिलेगा। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी।

तला- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पर, मन में उतार-चढ़ाव भी रहेंगे। आत्मसंयत रहें। बातचीत में संयत रहें। कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय बढ़ेगी।

वृश्चिक-आत्मविश्वास बहुत रहेगा। पर, मानसिक तनाव भी हो सकता है। कारोबार में उतार-चढ़ाव रहेंगे। फिर भी लाभ के मौके मिलेंगे। परिवार का ध्यान रखें।

धनु- संयत रहें। बेकार के क्रोध से बचें। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। धन की प्राप्ति हो सकती है।

मकर- मन प्रसन्न रहेगा, परंतु आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ में कमी आ सकती है। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय बढ़ेेगी।

मीन -आज आपको भाग्य में वृद्धि होगी। इस राशि के लोगों को धन .को लेकर समस्याएं दूर होंगी।

Trusted by https://ethereumcode.net