BJP's Taunt On Bridge Structure Collapse -पीडब्ल्यूडी मंत्री बंगले की दो बार दिवार गिर गई तो पुल का ढांचा ध्वस्त होना बड़ी बात नहीं
BJP's Taunt On Bridge Structure Collapse -पीडब्ल्यूडी मंत्री बंगले की दो बार दिवार गिर गई तो पुल का ढांचा ध्वस्त होना बड़ी बात नहीं

टीआरपी डेस्क

रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने दुर्ग जिले में पुल का स्ट्रक्चर टपक जाने पर कटाक्ष किया है कि जिस पीडब्ल्यूडी मंत्री के बंगले की दीवार साल में दो बार भसकती हो, उसके गृह जिले में किसी निर्माणाधीन पुल का स्ट्रक्चर टपक जाना कोई अचरज की बात नहीं है। अधिकतर मंत्री दुर्ग जिले के हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू के जिले में भ्रष्टाचार का यह आलम है तो पूरे प्रदेश में किसी भी निर्माण कार्य की गुणवत्ता की रत्ती भर भी गारंटी कैसे हो सकती है। यह सरकार एक तो कोई काम करती नहीं है। कुछ करती भी है तो भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी के इरादे से करती है। उसका भ्रष्टाचार खुद ब खुद अपनी असलियत बयान कर देता है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि भाजपा शासन काल में पाटन क्षेत्र में स्वीकृत पुलों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल साढ़े चार साल में निर्मित नहीं करा पाए। दुर्ग जिले में जो निर्माण कार्य हो रहा है, उसमें भारी भ्रष्टाचार चल रहा है। जब सरकार ही घपलों घोटालों और भ्रष्टाचार की संरक्षक हो तो छत्तीसगढ़ में पुल के स्ट्रक्चर ऐसे ही टपकते रहेंगे।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि वैसे अब इस सरकार को चंद महीने बचे हैं लेकिन बरसात का मौसम है और छत्तीसगढ़ में किसी भी पुल और पुलिया का ठीक से रखरखाव नहीं हुआ है। जब निर्माणाधीन पुल का स्ट्रक्चर टपक रहा हो तो आसानी से समझा जा सकता है कि बरसात के दिनों में उन जर्जर पुल पुलियों का भरोसा कैसे किया जा सकता है, जिन पर इतने वर्षों से भूपेश बघेल सरकार ने रखरखाव के लिए कोई ध्यान नहीं दिया। यह सरकार सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है तथा छत्तीसगढ़ के नागरिकों की जान से खिलवाड़ कर रही है।